Thalaivii box office collection day 1 : हॉलीवुड का बहिष्कार करने के आह्वान के बावजूद कंगना रनौत की फिल्म ₹ 1.25 करोड़ के पार।


थलाइवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: हॉलीवुड का बहिष्कार करने के आह्वान के बावजूद कंगना रनौत की फिल्म ₹ 1.25 करोड़ से खुलती है । कंगना रनौत की नवीनतम फिल्म थलाइवी ने निराशाजनक 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया है।  एएल विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है।

फिल्म ने हिंदी केंद्रों में ₹20 से 25 लाख का अनुमान लगाया, जिसमें सबसे अधिक योगदान दिल्ली, उत्तर प्रदेश और गुजरात से आया। थलाइवी ने तमिलनाडु में बेहतर प्रदर्शन करते हुए ₹80 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

 थलाइवी, हाल ही में रिलीज़ हुई शांग-ची एंड द टेन रिंग्स, फास्ट एंड फ्यूरियस 9, चेहरे और बेलबॉटम की तरह, महाराष्ट्र में रिलीज़ नहीं हुई थी क्योंकि राज्य सरकार को दूसरी कोविड -19 लहर के बाद से सिनेमा हॉल को फिर से खोलना बाकी है।

 अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली बेलबॉटम, सिनेमाघरों के खुलने के बाद रिलीज होने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने 2.5-2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ने 1.75 करोड़ का कलेक्शन कया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया था कि मार्वल की शांग-ची ने पहले दिन ₹3.25 करोड़ की कमाई की थी।